#aliabhatt #ranbirkapoor #aliabhattdelivery #aliabhattbaby
Spider Bollywood
Bollywood News in Hindi
Alia bhatt baby girl
Alia bhatt baby news
Alia bhatt baby photo
Alia bhatt baby born
Alia bhatt baby delivery
Alia bhatt baby delivery details
Alia bhatt normal delivery
Alia bhatt normal delivery or c section
Alia bhatt c section

Comments
32 responses to “Alia Bhatt Baby Girl Normal or C Section Delivery Details and Pic is Out From Reliance Hospital”
All the best Alia Bhatt ma'am I am a big fan of you
Yahi samaj k ghatiya log hain jo insan ko unki marji se jeene nhi dete, unka baccha hai jab chahe tab laye is duniya me,…
Abhi abhi to shadi hui h in logo ki
Pr alia ka to judwa baby hone wala tha
6 month me baby kaise ho sakta h
6 m he nhi aaye vo aaye to pure 9 m he hai bete phli he khad kar ke bethi the ye
Nice editting π§π€£
β€οΈπͺπβ₯οΈ
Shadi 14 April ko hui.. baby November ki 6 ko hui π€£π€£bat ka pahar banany walay indian media kider hain abπ
Bakwas hai sab
Fake videis
Congratulations, to both the families
Alia bhat chichori h boht sochi ye depika ko chor skta h muje. Bhi chor dega phle hi pregnant ho gai πππππππππππ
Garib logo pe bhi dhyan do ye log celebrity hai inka kya hai
Congratulations ππππππ
phle se hi.pregnent hogi esly 6 month me
Bollywood Wala Kuch bhi kar sakta h
Congres both of ranveer and aaliya ,,
πππππππ
Congratulations
Congratulations
Vo sb thik hai pr ye sari bate tuze kese pta π€£π€£π€£π€£
Congratulations π
Congratulations alia your baby is so pretty
6 month me beby itna advanceπππ
Ye unki life hai..Ak bachhe ka life me aana hi khushi lekar aati hai chahe wo shadi ke 6 month ke baad ho ya 9 month baad ho..Baby we all r love u..Stay blessed allways dear..God blessed to both of u..ππ
is it real k alia bhatt ka c section hua?
Itni jaldii bachaa sirf 6 month mein hi delivery hui…kaisay possible haiπππππ
Dallii haram ki jaadi kesi picture lga rahi teri maa ne b ese tange utha ker esei gandgi ko janm diya harm ki pilly
Congratulations Aliya,π₯°
Mubarak ho ap ko allia butt
For all those who are commenting about her having a baby just after 6 months of marriage then will u all please stop judging her… This is simply so toxic n above all she is happily married to the father of her baby…
One thing which I hate the most is sick mentality people who r always into judging others.. Things could get better if people start minding their own business
Ye c section se ho ya normal hui ho. Bachchi hai to shadi se pahle ki. Aab aisa to nahi ki ye actress hai to iske liye biological chize bhi badal jayegi or isse 6 mahine me hi bachcha ho jayega