AJJUBHAI, @DesiGamers_ , @Munnabhaigaming , @srvsmarty5584 , Warrior Vs @NITINFREEFIRE @FactFire99 @MessyTalk @Graduateff @DecoRGaming @Rawanigaming
📶Telegram:
🕊️Twitter:-
👍 Facebook:
📷 Instagram:
#TotalGaming #Ajjubhai
Email: business@totalgaming.in
🔥 Like, Share & Subscribe My Channel.
![[ PART 2 BADLA👑] AJJUBHAI AMITBHAI VS NITIN FF AND ALL SHORTS CREATOR | GARENA FREE FIRE](https://abenteuer-miniriff.com/wp-content/uploads/2023/05/PART-2-BADLA-AJJUBHAI-AMITBHAI-VS-NITIN-FF-AND.jpg)
Comments
47 responses to “[ PART 2 BADLA👑] AJJUBHAI AMITBHAI VS NITIN FF AND ALL SHORTS CREATOR | GARENA FREE FIRE”
Best five kro please
Tonde gamer ke sath khelo ajjubhai @Totalgaming
All nop sal 😡😡
Hello ajjubhai 4v6 wo log aap se ghaddari karre aap bhai 6v6 kar unke sath aap 5v6 kare toh mushkil hora na toh badge 99 ko bulao ok na bhai wo cheating karre wo revie bhi karre aap badge 99 ko bulao aur 6v6 karo
Best of five
Best of 5
Maja aagya
Famas nhi new scorpio evo m1014
Part 3 lawo
last mai mast mara todu fhodu 😂
faad dala sbko 😅😅
Ajju bhai , Amit bhai , Munna bhai, warrior gajab ❤❤❤❤
One of the best player warrior
Kon kon Manta ha ke Ma Baap charno me suarge h😊
Challenge deraha hu dum hai to mere saat ff khelo id name khopdikillr levels 18 grand master player Abhi 2:6 minutes par all the best
Kon kon chata hai ki best of 5 ho vahi like kare
Best of 5
Munna Anna Vera level
Best of 5
Noobda 🤣ajjjjjjjjjju ka gajjjjju🤣🤣
Amitbhai want part 3
Camping 😂
Watch this video in 2x 😂😂
Amitbhai op
Ajju Bhai mere sath karo dam he to custom
Bro play fare game u are pro no soo leave let them revive why are u scared
Nice
Ajjubhai vs raistar one by one custome
Best of 5
Munna Anna bhai legend ❤❤❤
Best of 5
Ajju bhai himmat hai to only AWM Se kheloge Aukat hai to Aajao 😡 ise mjak mat samjhna ksam se Aaja himmat hai to
Bhai tum khud to karate ho na revaiv or unko bol rahe ho
Haar gaya 😀Ajju bhai😂😝😂
जो भाई मैं रिक्वेस्ट भेज रहा हूं देख लो और बॉय रोड वेस्ट उठा लेना भाई अब तो बहुत बड़ा फ्रेंड हूं
Ek bar khelo for se ajju bhai Ma fasla nhi kar PA raha hu
मुन्ना भाई जोड़ ओपी इन द चैट
Munna bhai is best😏😏😏😏
Ajjubhai face reveal Karo 1:13
5
Best of 5 karo bhai😂😂❤ kuto ki moot do inko😂😂😂 kya hi maara inko chadi faad diyaa🤣🤣🤣😎
Grajuate majak bana rahahe aapka
Ajju bhai you are headshot king
Bhai voh famas jaisa gun evo m10 hai new aaya hai
Ajjubhai be like:- famas leke aaya ha rush karo
Thanks for video ajay bhaiya op ❤❤😊😊
1VS1 bhai
Bhai mera UID 1991 949 606 bhai please😔
1 vs 5 korlo ajju bhai
Noob sjjubhai