Follow me on Instagram-
I hope you enjoyed this video
hit likes.
And do subscribe to my channel
Thank you so much for watching
god bless you all.
lots of ❤️
( For Collaboration – officialsouravjoshivlogs@gmail.com

Follow me on Instagram-
I hope you enjoyed this video
hit likes.
And do subscribe to my channel
Thank you so much for watching
god bless you all.
lots of ❤️
( For Collaboration – officialsouravjoshivlogs@gmail.com
by
Tags:
Comments
37 responses to “Surprising Kunali With New Car 😍”
Iss car ka tyre khol ke ghar ke Ander leaow
9:03 mujhe lga humara inverter down ho gya to mai usko bnd krne chla gya pta lga video mai bja tha 🤣😂🤣😂
🐶 dwsawthvxc
Hello😊
Mera phavret
Car
Can see that kunali is being too undisciplined because of giving him everything he wants he shouldn’t be raised like that
In title car wawawawa
Or 11.50 bhut acha tha
Or
11.20 bhut acha tha
BIG FAN NUMBER
Itni badi car toh dedi but thode manners bhi sikha dete.. 3:52
Hi
Sab log kyon punalekar prapt karte rahte hain
Soldier Shroff ki Fortuner ko karke dikhao agar Nahin Rakh pi
Kunali ne rules bataua bada ajibsi lagie 😂😅🥰
O
Subscribers aap sab mere songs sunte ho Farmish karte ho baccho jaise muje bhai ye song ❤❤ bahot hi accha lagta hai bhai koi apne ko itna pyar jo kare
Jis Raah pe hai ghar tera Aksar waha se haan main bhi gujra..
❤❤❤❤
Kye din se car ayeha
🎉
Kundalini ko kTm bike le do please I am 🇵🇰🇵🇰
Bhai muja to remot control car be nehi Dela ta 😢
Bhaiya red thar
Hallo
Bhai aap pagal wagal ho kya aapka popat hi hota rehta hai
Apse milna hai ❤ bro
Sourav Joshi aapane post ko samjha ke bahut sahi Kiya kabhi mere sath bhi sem hi Sahi hua tha
Ka makeup bahut acchi lagi colour mera favourite hai
Opporho
Allah ap ke family ko kush rakhe
🎉
Congratulation kunali,
Bahut mast surprise mila kunali ko maja aya and mast thar hai maja aa gaya dekh ke
❤️
main aapka block sab Dekha Hai main aapka block itni MS ne kiya hai kabhi bhi ❤️😊
5:45 😂😂🤣🤣😅😅